जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रावला थाना क्षेत्र में प्रेम प्रंसग के चलते सोमवार देर रात 30 वर्षीय एक युवक को लड़की के पिता, चाचा और दादा ने पेड़ से बांध कर लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला. थानाधिकारी अमरजीत चावला ने मंगलवार को बताया कि हैड गांव निवासी हरजीत सिंह (30) का नानक सिंह की बेटी के साथ कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इससे नाराज नानक सिंह ने भाई श्रवण सिंह और पिता सुरमुख सिंह के साथ मिलकर युवक को बीडी गांव में पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांध कर लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया लेकिन मंगलवार तडके उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

प्रेमिका के ड्राइवर पति की लाश आरी से काट रहा था डॉक्टर, किए 500 टुकड़े, तभी पहुंची पुलिस, फिर…

उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतक के परिजनों की ओर से नानक सिंह, श्रवणसिंह और सुरमुख सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.