Rajasthan Accident: जीप-ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर, जीप काट-काटकर निकाले गए 8 शव

Rajasthan Accident: राजस्थान में देर रात एक जीप और ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर में आठ लोगों की दर्दनाक मोत हो गई. हादसे के बाद गेस कटर से काटकर शव निकाले गए. वहीं चार लोग घायल हैं.

Published: January 27, 2021 11:07 AM IST

By Kajal Kumari

Rajasthan Accident: जीप-ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर, जीप काट-काटकर निकाले गए 8 शव

Rajasthan Accident: राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना इलाके में मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर और जीप के बीच हुई  भिड़ंत में मध्यप्रदेश के रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए हैं. ये पूरा परिवार खाटू श्यामजी महाराज का दर्शन करने के बाद घर लौट रहे थे. हादसे में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चों की मौत हो गई है, तीन साल की एक बच्ची सुरक्षित बच गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है.

Also Read:

जानकारी के मुबातिक ये सड़क हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ है. जीप और ट्रेलर में हुई टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इसमें सवारी गाड़ी पुलिया की दीवार से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई और उसमें सवार सभी लोग गाड़ी में ही फंस गए. जीप पुलिया और ट्रेलर के बीच फंसकर बुरी तरह से पिचक गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया, पुलिस को इसे निकालने के लिए JCB मशीन बुलवानी पड़ी. इसमें शवों को निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जहां कुछ लोगों की अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने पर SP, SDM, ASP और सदर थाना SHO भी मौके पर पहुंचे. मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. परिजनों के अस्पताल आने पर ही शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें राजस्थान समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 27, 2021 11:07 AM IST