जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में राज्य में कम से कम दस चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया है. इसके तहत वह 25 नवंबर से चार दिसंबर तक राज्य में कम से कम 10 आमसभाओं को संबोधित करेंगे.Also Read - राहुल गांधी को कुमारस्वामी का जवाबः क्षेत्रीय दलों से डर रही है कांग्रेस, इन्हीं के बूते 10 साल तक सत्ता में रही

Also Read - चिंतन शिविर: भाजपा को केवल कांग्रेस हरा सकती है, राहुल गांधी के इस बयान पर नाराज हुए क्षेत्रीय दल

मुस्लिम बहुल सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के सचिन पायलट को ‘टोंक के नवाब’ का मिला समर्थन Also Read - 'एक परिवार, एक टिकट' से लेकर EVM तक, कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में जानें किन-किन चीजों पर हुआ मंथन; खास बातें..

ये है पीएम का कार्यक्रम

कार्यक्रम के अनुसार मोदी 25 नवंबर को अलवर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 26 नवंबर को वह सुबह 11 बजे भीलवाड़ा, दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर व दोपहरबाद 3.15 बजे कोटा में आमसभा करेंगे. इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी 28 नवंबर को नागौर व भरतपुर, तीन दिसंबर को जोधपुर तथा चार दिसंबर को हनुमानगढ़, सीकर व जयपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे. राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए मतदान सात दिसंबर को होना है.

मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान, सट्टा बाजार में जीत रही है कांग्रेस, मिल रही हैं इतनी सीटें

राहुल गांधी 26 नवंबर को पहुंचेंगे राजस्थान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 26 नवंबर को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान आएंगे और यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने यहां संवाददाताओं को बताया कि इस दौरे के तहत राहुल गांधी सबसे पहले अजमेर की दरगाह और पुष्कर में मंदिर जाएंगे. इसके बाद वह सीमावर्ती पोकरण कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी सभा जालौर में भी होगी. इसी दिन शाम को वह जोधपुर में एक आम सभा को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के बाद गांधी का यह राज्य का पहला दौरा होगा. राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा.