Ashok Gehlot Tested Corona Positive: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित, कुछ देर पहले ही Omicron को लेकर कही थी ये बात

Ashok Gehlot Corona positive: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

Published: January 6, 2022 6:38 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Ashok Gehlot meets MLAs
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत..

Ashok Gehlot Tested Corona positive: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है. आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं.

Also Read:

ये जानकारी देने से कुछ देर पहले ही अशोक गहलोत ने ट्विटर पर कहा था कि आमजन में ऐसी धारणा है कि कोरोना का ओमिक्रोन वैरिएंट घातक नहीं है इसलिए लोग लापरवाही बरत रहे हैं. विशेषज्ञों की राय है कि ओमिक्रोन से ठीक होने के बाद पोस्ट कोविड समस्याएं पूर्व के वैरिएंट्स जितनी ही गंभीर हो सकती हैं.

अशोक गहलोत ने कहा था कि पोस्ट कोविड समस्या में अस्थमा, बार-बार सिर दर्द, फेफड़ों संबंधित रोग, किडनी की परेशानी एवं हृदय रोग तक हो सकते हैं. सीएम ने कहा था कि डॉक्टरों के मुताबिक अगस्त, 2021 में मुझे हुई आर्टरी ब्लॉकेज संबंधी परेशानी की एक वजह पोस्ट कोविड समस्या भी है. इसलिए ओमिक्रोन को भी गंभीरता से लेते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें तथा वैक्सीन की दोनों डोज लगवाएं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 6:38 PM IST