नई दिल्‍ली: राजस्‍थान में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 145 नए केस बढ़ गए और इसी के साथ राज्‍य में कोविड 19 के संक्रमित हुए कुल लोगों की संख्‍या 7173 हो गई. इस महामारी के चलते राज्‍य में अब तक 163 लोगों की मौत हो चुकी है. Also Read - शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा ने शाहिद के लिए जो नोट लिखा है उसे पढ़कर सच्चे प्यार पर यकीन हो जाएगा

  Also Read - Coronavirus In Bihar Update: कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 12,525, इन जिलों में मिले सैकड़ों संक्रमित

Also Read - Sankashti Chaturthi 2020: संकष्टि चतुर्थी आज, जानें पूजन विधि और इससे जुड़ी कथा के बारे में

राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक, कोविड के 145 नए पॉजिटिव केस आज आने के साथ ही राज्‍य में अब संक्रमितों का आंकड़ा 7173 हो गया है, जिसमें 3150 एक्‍ट‍िव केस हैं और अब तक 163 लोगों की मौत हो चुकी है.

जयपुर एयरपोर्ट घरेलू उड़ानों का परिचालन शुरू
कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के बाद बंद चल रही घरेलू उड़ान सेवा के सोमवार से शुरू होने पर पहला घरेलू यात्री विमान बेंगलुरु से यहां जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा.

20 उड़ानों में से 11 रद्द हो गई हैं
एयरपोर्ट के निदेशक जे एस बलहारा ने बताया कि एयर एशिया की उड़ान 23 यात्रियों को लेकर सुबह 8.30 बजे यहां पहुंची. उन्होंने बताया कि सोमवार को 20 उड़ानों का कार्यक्रम था जिनमें से 11 रद्द हो गई हैं. विमानन कंपनियों ने 11 उड़ानें रद्द कर दी हैं. उन्होंने कहा कि इसकी वजह तो स्पष्ट नहीं लेकिन संभवत: यात्रियों की कम संख्या इसकी एक वजह हो सकती है.