जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं. हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के हैं. बताया जाता है कि ट्रोला गलत साइड से आ रहा था. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि जीप का इंजन गाड़ी के प्रमुख भाग से छिटक कर कई मीटर दूर जा गिरा. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद ही ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस के अनुसार, जयपुर से लगभग 45 किलोमीटर दूर जोबनेर के कृषि विश्वविद्यालय के पास एक जीप को सामने से आ रहे ट्राला ने टक्कर मार दी. भीषण हादसे में जीप में सवार सात लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. बताया जाता है कि ट्रोला गलत साइड से आ रहा था. जीप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और ग्वालों की ढाणी से फुलेरां गांव जा रहे थे.

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है. सीएम गहलोत ने शोक जताते हुए ट्वीट किया, “जयपुर के जोबनेर में जयपुर-फालोदी राजमार्ग पर भयानक सड़क दुर्घटना में सात लोगों के मारे जाने की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी सहानुभूति है और मैं प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर उन्हें इसे सहने की ताकत दें. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. “