जयपुर: पाली जिले के सांडेराव क्षेत्र में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार बस ने एक खड़ी बस को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए. थानाधिकारी धोलाराम ने बताया कि कैनपुरा चौराहे के पास एक तेज रफ्तार बस ने वहां खड़ी एक बस को पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में 20 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को रानी के प्राथमिक उपचार केन्द्र ले जाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल 19 लोगों को पाली के बांगड अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मृतकों की पहचान चम्पादेवी (38) , चुन्नी लाल सत्तार (22), अर्जुन सिंह (22), पूनम सिंह (19), पप्पूराम (35), गिरधारी सिंह (35) और रावल सिंह (22) के रूप में हुई है.

थानाधिकारी ने बताया कि सवारी लेने की होड़ में एक बस तेज रफ्तार में आई और पहले से खड़ी एक बस को पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि अहमदाबाद से जोधपुर आ रही तेज रफ्तार बस ने कैनपुरा के पास एक ट्रक को ओवरटेक किया और नियंत्रण खो जाने के कारण सड़क पर खड़ी दूसरी बस को टक्कर मार दी. थानाधिकारी ने बताया कि सभी मृतकों का पोस्टमार्टम जारी है. टक्कर मारने वाली बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.