नई दिल्‍ली: राजस्‍थान में एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है. इसमें 12 लोगों की मौत हो गई है और  कई लोग घायल हो गए. बीकानेर जिले के श्री डूंगरगढ़ में में एक बस और ट्रक के बीच  यह भीषण भिड़ंत हुई है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने 20 से 25 लोगों के घायल होने की खबर दी है, जबकि भाषा न्‍यूज एजेंसी ने 14 लोगों के घायल होने की बात कही है.

आरंभिक जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे-11 पर बीकानेर जिले के श्री डूंगरगढ़ के पास बस-ट्रक भिड़ंत में 12 लोगों की मौत हो गई है और 14 लोग  घायल हो गए हैं. बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई.

है. घटनास्थल पर मौजूद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे बीकानेर जयपुर राजमार्ग पर जोधासर और सेरूणा गांव के बीच यह हादसा उस समय हुआ, जब सवारियों से भरी एक बस सामने से आ रहे ट्राले में टकरा गई.

हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई,  जबकि 14 अन्य घायल हैं, जिन्हें बीकानेर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों की पहचान अरुण कुमार, विदिता, भैरू सिंह, धन्ने सिंह, काजल, माया, अनीता, ललित मिश्रा, राजू मीणा, यासीन खां, ओम सिंह व कोजू खां के रूप में हुई है. बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हादसे पर शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. (इनपुट: एजेंसी)