viral video, Congress MLA Meena Kanwar & her husband were seen staging a dharna at a police station: सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें राजस्थान कांग्रेस की विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह राठौर के साथ जोधपुर स्थित पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन करते हुए धरने पर जमीन पर बैठे हुए नजर आ रहीं. वह पुलिस से उनके रिश्तेदारों को रिहा करने की मांग यह कहते हुए सुनी जा रही हैं, “बच्चे तो सभी के पीते हैं.Also Read - Ladka Ladki Ka Video: स्पोर्ट्स बाइक से लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, पर बन गया हंसी का पात्र | देखिए फनी वीडियो

विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह राठौर  ने थाने में जमकर बवाल किया और उनका वीडियो वायरल हो गया, जब उन्हें पुलिस से बहस करते हुए देखा गया कि सभी के बच्चे शराब पीते हैं. उन्होंने पुलिस से पूछा कि अगर वे नशे में थे तो क्या हुआ. जैसे ही दंपति को फर्श पर बैठे देखा गया, मीना का पति भी पुलिस से सवाल करता दिखाई दिया कि जब विधायक जमीन पर बैठी हैं, तो पुलिस अधिकारी कुर्सी पर क्यों बैठे हैं. वीडियो में वह पुलिस से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर उनके रिश्तेदारों को रिहा नहीं किया गया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा.
राजस्‍थान के बीजेपी नेता सतीश पुन‍िया ने भी इसेे शेयर करते हुए रिट्वीट क‍िया है. Also Read - कांग्रेस के 'समर्थन' में आई शिवसेना, TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर साधा निशाना

Also Read - Dulhan Ke Nakhre: दूल्हे के हाथ से रसगुल्ला नहीं खा रही थी दुल्हन, फिर उसने जो किया यकीन नहीं करेंगे | देखिए Video

मीना कंवर को पुलिस के साथ बहस करते हुए देखा सकता है. उन्होंने कहा, “हमने पुलिस से अनुरोध किया है कि आमतौर पर सभी के बच्चे पीते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आपने हमारे बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है.”

मीना कुंवर शेरगढ़ से विधायक हैं और सूत्रों के मुताबिक रविवार को रात करीब साढ़े दस बजे यह हंगामा शुरू हुआ. दरअसल, पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया और उनका वाहन जब्त करते हुए एमवीआई अधिनियम के तहत शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में चालान किया.

वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति धरना देते नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़े गए अपने परिजनों की रिहाई को लेकर उन्‍होंने पुलिस थाने में धरना दिया. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सभी बच्चे पीते हैं.”

कांग्रेस विधायक मीना कंवर ने इस वाकये को लेकर बाद में कहा, मैंने पुलिस से अपने रिश्तेदार के बेटे और उनके साथ रहने वालों को रिहा करने का अनुरोध किया था, लेकिन वे नहीं माने. पुलिस ने मेरे और मेरे पति के साथ दुर्व्यवहार किया. मैं संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करती हूं. एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

(इनपुट : आईएएनएस-एएनआई)