Bharat Bandh: नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के भारत बंद (Bharat Bandh) का मिला जुला असर देखने को मिला. किसानों की तरफ से चक्का जाम अब खत्म हो चुका है. इस बीच देश के सभी राज्यों से अलग-अलग तस्वीरें देखने को मिली. राजस्थान के जयपुर में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर के बाहर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हो गई. Also Read - अरविंद केजरीवाल ने कहा- किसानों के लिए डेथ वारंट हैं कृषि कानून, लाल किले पर बीजेपी ने कराई थी हिंसा

न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता कैसे आपस में ही भीड़ गए. इस दौरान पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.

उधर, गृहमंत्री अमित शाह ने आज शाम 7 बजे किसान नेताओं को बैठक के लिए बुलाया है. बता दें कि अमित शाह के साथ किसानों की यह बैठक बुधवार को सरकार और किसानों के बीच होने वाली बैठक से पहले बुलाई गई है. इसलिए यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

वहीं, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आश्वस्त हैं कि वार्ता से ही किसानों की समस्या का समाधान होगा. उन्होंने राजनीतिक दलों से किसानों के नाम पर सियासत नहीं करने की अपील की है. तोमर ने किसान आंदोलन में आगे आने वाले राजनीतिक दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, पूर्व में भी मैंने कहा है कि किसानों के नाम पर सियासत नहीं होनी चाहिए.

(इनपुट: ANI)