एटा: यूपी के एटा जिले के एक गांव में रविवार की रात एक शराब पिए हुए व्‍यक्‍ति पर सांप ने हमला कर दिया. सांप ने जब हमला किया तो इस युवक ने भी पलटवार करते हुए सांप को अपने मुुंह से चबा-चबा कर  टुकड़े- टुकड़े कर दिए. इसके बाद से युवक की हालत गंभीर है. डॉक्‍टरों ने उसे अन्‍य अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया है.Also Read - मानसून की पहली बारिश से बढ़ने लगा जलस्तर, यूपी के सात जिलों में बाढ़ का खतरा, अलर्ट जारी

इस व्‍यक्‍ति का नाम राज कुमार है. उसे एक अस्‍पताल में लाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने कहा कि उसकी हालत गंभीर है. इस व्‍यक्‍ति के पिता ने बताया कि जब सांप ने उसके बेटे को काटा तो वह शराब के नशे में था. Also Read - तो क्या आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए नहीं तैयार थे धर्मेंद्र यादव, उपचुनाव के झटकों से कैसे उबरेगी सपा?

Also Read - यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक में आज लगेगी कई प्रस्तावों पर मुहर। Watch Video

राजकुमार के पिता बाबू राम ने कहा, मेरा बेटा शराब पिए था. एक सांप घर में घुसा और उसे काट लिया. इसके बाद उसने सांप के टुकड़े- टुकड़े कर दिए. उसकी हालत गंभीर है. हम उसके इलाज का खर्च नहीं उठा सकते हैं.

संप दंश से पीड़ित युवक का इलाज कर रहे डॉक्‍टर ने कहा, ” एक मरीज आया और उसने मुझे बताया कि उसने सांप को काट लिया है. मैंने गलती से समझा कि सांप ने उसे काट लिया है. उसकी हालत गंभीर है. उसे अन्‍य अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया है. डॉक्‍टर उसका इलाज कर रहे हैं.