Happy Father’s Day 2019: फादर्स डे के दिन पापा को स्पेशल महसूस कराना हर कोई चाहता है, लेकिन पापा के लिए तो हर दिन स्पेशल वाला ही होता है. क्योंकि आप अपनी बात, खुशी-परेशानी का जिक्र पापा से करते होंगे लेकिन पापा की ऐसी कोई चाहत नहीं होती. सो कुछ ऐसा करना चाहिए कि पापा को इस स्पेशल दिन का अहसास जरूर हो. यहां आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल टिप्स लेकर आएं हैं जिन्हें आपको अपने पापा के संग करना होगा, इसके बाद आप कहेंगे-मेरे पापा जैसा कोई नहीं.

Happy Father’s Day 2019: ऐसे कहें दिल की बात, देखें Greetings, Wishes

  • जब भी हम घर से दूर जाते हैं तो अक्सर फोन पर मां से बातें करते हैं क्योंकि पिता से एक संकोच होता है. लेकिन आप वो संकोच खत्म करिए और पापा से जी भरकर बातें करिए, ताकि वो आखिर में कह उठे-अच्छा अब तुुम फोन रखो.
  • परिवार के साथ घर से दूर रहने वाले बेटे शादी के बाद अपने परिवार में व्यस्त रहते हैं, लेकिन पिता उनसे हमेशा फोन पर एक ही बात पूछता है बेटा तू कैसा है. ऐसे में आप हमेशा हर रोज एक नियत समय पर पापा से जरूर बात करें.
  • बचपन में जब आप छोटे रहे होंगे तो पापा आपको किस तरह सरप्राइज करते थे, उसे  याद  करिए, ऐसे में आज के दिन आप भी उन्हें सरप्राइज करें ताकि वो उन दिनों को यादकर और खुश हों और इस दिन को मजे से सेलीब्रेट कर सकें.
  • कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पापा से कम बातें करते हैं, घर पर फोन करने पर अगर पापा ने फोन उठाया तो वे फौरन फोन को मां को देने को कहते हैं. ऐसे में चाहिए कि आप इस दिन से नई शुरुआत करें और पापा को विश करने के साथ ही उनसे ढेर सारी बातें करें.
  • इस खास दिन पर आप पापा से वो बातें भी कर सकते हैं जिन्हें आप काफी समय से कहना तो चाहते हैं लेकिन कह नहीं पा रहे हैं. ऐसा करके आप पापा की नजरों में अच्छे बेटे बनकर उनका आशीर्वाद पा सकेंगे.