आपके बच्चों ने कितनी बार अपनी बात मनवाने के लिए आपको अपनी तुतली और भोली शक्ल से मजबूर किया? याद करिए वो समय जब ऑफिस से घर आने के बाद आपके बच्चों ने आइसक्रीम के लिए जिद्द की और आपको उनकी बात माननी पड़ी. आप अपने बच्चे के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अपनी थकान भूल गए. हो सकता है कि आप अपने ऑफिस में बड़े पोस्ट पर हों या सरकार में मंत्री हों, लेकिन घर आते ही आप एक पिता होते हैं जिसे अपने बच्चे का आदेश मानना पड़ता है. Also Read - अरुणाचल से लापता पांच भारतीय युवकों को कल छोड़ेगी चीनी सेना, किरेन रिजिजू ने किया कन्फर्म

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरण रिजिजू ने इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनकी बेटी पैरेंट्स डे के मौके पर उन्हें स्कूल आने के लिए मना लेती है. किरण रिजिजू ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, इस तरह मेरी बेटी ने पहली बार ग्रांडपैरेंट्स डे के मौके पर उसके स्कूल जाने के लिए मुझे मना लिया. Also Read - चीन की तरफ पाए गए अरुणाचल प्रदेश से लापता युवक, किरन रिजिजू बोले- वापस लाने की प्रक्रिया चल रही है

वीडियो में रिजिजू की बेटी कह रही है, पापा कल मेरे स्कूल में ग्रांड पैरेंट्स डे है. आपको आना होगा. मम्मी हमेशा स्कूल आती हैं. रिजिजू जब बताते हैं कि इन दिनों वह बहुत व्यस्त चल रहे हैं और नहीं आ पाएंगे तब उनकी बेटी उन्हें आइडिया देती है कि कैसे अपने बॉस को इस बात के लिए मनाएं कि वह उन्हें स्कूल जाने की इजाजत दे दें.

वीडियो में केंद्रीय मंत्री कह रहे हैं, मैं आने की कोशिश करूंगा लेकिन मैं इन दिनों बहुत व्यस्त हूं मैं क्या करूं. फिर बेटी कहती है. आप अपने बॉस को बोलिए कि आपको आपकी बेटी के स्कूल जाना है. ऐसे कहने पर आपके बॉस आपको माफ कर देंगे.

इसके बाद रिजिजू ने एक और ट्वीट किया. इस फोटो में वह अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा. फाइनली मैं पहली बार अपनी बेटी के ग्रांडपैरेंट्स डे में जाने में कामयाब रहा. वह काफी एक्साइटेड थी.