भारतीय क्रिकेट टीम ने इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 130 रन से हराकर इस वर्ष क्रिकेट के इस लंबे फॉर्मेट में अजेय अभियान जारी रखा है. इस जीत के साथ ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. कोहली भारत के लिए सबसे ज्यादा बार पारी के अंतर से टेस्ट जीतने वाले कप्तान बन गए हैं. बतौर कप्तान कोहली की पारी से ये 10वीं टेस्ट जीत है. Also Read - IPL स्थगित होते ही कोरोना से जुड़े राहत कार्यों में जुटे Virat Kohli, तस्वीरें वायरल

Also Read - ICC WTC Final: कोरोना को देखते हुए जल्दी इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया

IND vs BAN : इंदौर टेस्ट के वो 5 नायक जिन्होंने टीम इंडिया को तीसरे दिन ही दिलाई यादगार जीत Also Read - IPL स्‍थगित होने के बाद विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का और बेटी संग पहुंचे घर, वायरल हुए पिक्‍चर्स

टीम इंडिया की इस शानदार प्रदर्शन को दिग्गज भी सराह रहे हैं. सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को बधाई देने में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से लेकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह शामिल हैं.

विक्रम राठौर बोले- मयंक अग्रवाल भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखना चाहता है

इस टेस्ट मैच में ओपनर मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक लगाया वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी की. स्पिन विभाग में आर अश्विन ने भी कमाल का प्रदर्शन किया.

टीम इंडिया की पारी के अंतर से लगातार ये तीसरी जीत है. इससे पहले उसने दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो मैचों में पारी के अंतर से शिकस्त दी थी. इस वर्ष (2019) विराट के वीरों ने कुल सात टेस्ट जीते हैं.

टीम इंडिया ने नए वर्ष की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रॉ से की थी. इसके बाद से भारतीय टीम जीत के रथ पर सवार है.