ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में स्थानीय मैच के दौरान एक युवा क्रिकेटर बेहोश होकर गिर पड़ा और उसके बाद संभवत: दिल का दौरा से उसकी मौत हो गई. यह घटना सोमवार को कॉलेज मैदान की है. इसकी जानकारी पुलिस की ओर से दी गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 18 साल के सत्यजीत प्रधान के रूप में हुई है जो यहां के समीप देरावीश कॉलेज में 12वीं कक्षा का छात्र था. Also Read - 12 राज्यों में 1 लाख से भी ज्यादा एक्टिव केस, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- 9 राज्यों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना

मार्टिन गप्टिल की बड़ी उपलब्धि, NZ के लिए बतौर सलामी बल्‍लेबाज नाम किया ये रिकॉर्ड Also Read - Hina Khan Father Passed Away: रमजान में बुरी खबर, हिना खान के पिता का निधन, नहीं चाहते थे बेटी एक्ट्रेस बने

यहां केंद्रपाड़ा आटोनोमस कॉलेज मैदान पर प्रधान गेंदबाजी छोर पर खड़े थे और एक रन के लिए दौड़ते समय पिच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े. Also Read - Rare Conjoined Twins Born In Odisha: महिला ने दो सिर और तीन हाथ वाली जुड़वां बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर भी हैरान..

प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया जहां अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अस्पताल अधिकारियों के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई.

कोहली, सिद्धू और धवन को पछाड़ श्रेयस अय्यर इस मामले में बने नंबर वन भारतीय बल्लेबाज

पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और मौत की असल वजह जानने के लिए मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा. ये विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी कर टेंट में लौटा और अचानक गिर गया.