साउथ अफ्रीका की टीम को हाल ही में भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था. एबी डीविलियर्स और हाशिम अमला जैसे अनुभवी बल्‍लेबाजों की कमी के चलते मेहमान टीम का ये हश्र हुआ. अमला ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि वो साउथ अफ्रीका टीम की मदद करने के लिए तैयार हैं.

पढ़ें:- सहवाग बोले- इस मामले में रोहित शर्मा की निरंतरता को विराट कोहली भी नहीं छू पाए

न्‍यूज एजेंसी आइएएनएस से बातचीत के दौरान हाशिम अमला ने कहा, “यह सिर्फ समय की बात है. हमारी टीम दमदार वापसी करेगी और वह इसमें योगदान देने के लिए देश के युवा बल्लेबाजों के साथ अपना अनुभव साझा करने के लिए भी तैयार हैं.”

हाशिम अमला ने कहा, “यह दौर हर टीम के साथ आता है जब सीनियर खिलाड़ियों की रिटायरमेंट के बाद टीम को ऐसी स्थिति से गुजर पड़ता है. मैंने अभी संन्यास लिया है और जब हम खेल रहे थे, तब हमने लड़कों की मदद करने की कोशिश की. दक्षिण अफ्रीकी टीम के पास अनुभव है. उनके पास क्विंटन डी कॉक, फाफ डु प्लेसिस, कागीसो रबाडा जैसे खिलाड़ी हैं. यह खिलाड़ी लंबे समय से खेल रहे हैं.”

पढ़ें:- इंग्लिश कमेंटेटर ने सीन एबोट की वापसी पर याद दिलाई फिल ह्यूज की मौत, भड़के फैन्‍स ने बोले- इसे…

हाशिम अमला वापस देश के लिए खेलने की किसी भी प्रकार की संभावना से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, “जाहिर सी बात है, कोई भी जो टीम का साथ देता होगा, वो इस तरह की हार से निराश होगा. मैं जानता हूं कि हर खिलाड़ी ने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन भारतीय टीम बेहतर निकली. हमारे पास मौके थे लेकिन हम ज्यादा देर तक उन्हें अपने पास नहीं रख सके.”

“एक क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर यह निराशाजनका था लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम को जानते हुए, जिसके साथ मैं लंबे समय से रहा हूं, इस तरह के पल आते हैं और टीम इनसे मजबूती से वापसी करती है. विश्व में ऐसी कोई टीम नहीं है जो हमेशा जीतती हो. ऐसा समय होता है जब चीजें मुश्किल हो जाती हैं और यह समय दक्षिण अफ्रीका के लिए मुश्किल है.”