नई दिल्लीः अपने खिलाड़ियों के लिए फैंस की दीवानगी के बहुत से किस्से हमने सुने होंगे,लेकिन अब एक खिलाड़ी के लिए एक आदमी चाहत की ऐसी खबर आ रही है कि जिसे सुनते ही आप हंस पड़ेंगे. एक बुजुर्ग व्यक्त ने पीवी सिंधु से शादी करने की बात कही है. दरअसल, तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले के मलायसामी नाम के 70 वर्षीय बुजुर्ग ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की है. यही नहीं मालासामी ने जिला कलेक्ट्रेट में एक याचिका भी दायर की है, ऐसे में जब से यह खबर सामने आई है हर कोई बुजुर्ग की इच्छा जानकर हैरान है.

World Cup 2019: गजब है क्रिकेट का क्रेज, India Vs Pakistan मैच को 32 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था

इंडिया टुडे वेबसाइट की खबर के मुताबिक मलायसामी ने अपनी याचिका में कहा है कि वह 24 वर्षीय विश्व बैडमिंटन चैंपियन से शादी करना चाहता है. यही नहीं मलायसामी का कहना है कि अगर उसकी शादी सिंधु से नहीं और उसकी शादी के लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए गए तो वह सिंधु को अगवा कर लेगा. यह घटना जिला कलेक्टर की ओर से आयोजित साप्ताहिक बैठक के दौरान हुई, जहां आम जनता आकर अपनी याचिकाएं और शिकायतें जिला कलेक्टर के सामने रखते हैं.

धोनी के करियर को तराशने वाले इस पूर्व कप्तान ने कहा – माही पर जल्द फैसला लें कोहली और चयनकर्ता

जन सुनवाई के दौरान कलेक्ट्रेट पहुंचे मलायसामी ने बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु और खुद की तस्वीर के साथ एक पत्र देते हुए जिला कलेक्टर से सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की. मलायसामी ने यह भी दावा किया कि वह 70 साल का नहीं बल्कि सिर्फ एक 16 साल का लड़का है, जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ था. उन्होंने कहा कि वह सिंधु के करियर में वृद्धि से बेहद प्रभावित है और अब वह उसे अपना जीवन साथी बनाना चाहता है.