भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के घर में कोविड- 19 (Covid- 19) का एक मामले सामना आया है. इसके बाद से गंभीर ने खुद आइसोलेट कर लिया है. इस पूर्व बल्लेबाज ने भी अपना कोविड- 19 टेस्ट कराया है. हालांकि अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है. Also Read - रोहित को कप्तानी देने की मांग पर चोपड़ा का सवाल- क्या RCB को खिताब जिता सकते हैं शर्मा?

गंभीर ने टि्वटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, ‘घर में एक मामला मिलने के कारण, मैं आइसोलेशन में आ चुका हूं और कोविड (COVID) के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं. सभी से गुजारिश करता हूं कि सभी गाइडलाइन्स का पालन करें और इसे हल्के में न लें. सुरक्षित रहें.’ Also Read - मांजरेकर का BCCI पर आरोप- रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर अब भी साफ नहीं है स्थिति

टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने क्रिकेट करियर में 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं. 39 वर्षीय यह पूर्व खिलाड़ी भारत की दो-दो वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे हैं. 2007 वर्ल्ड टी20 और 2011 वर्ल्ड कप के दोनों खिताबी मुकाबलों ने इस बल्लेबाज ने अहम पारियां खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.