तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया की टीम भारत के लिए उड़ान भर चुकी है. पिछले साल भारत दौरे पर कंगारू टीम ने मेजबानों को वनडे सीरीज 2-1 से हराई थी. ऐसे में मौजूदा टीम में स्‍टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और युवा सनसेशन मार्नस लबुशाने की मौजूदगी से ऐसे में मेहमान टीम के कप्‍तान एरोन फिंच के हौंसले बुलंद हैं.

पढ़ें:- चोट में दर्द से कहराते हुए भी जेम्‍स एंडरसन करते रहे गेंदबाजी, ENG को भुगतना पड़ा खामियाजा

भारत के लिए उड़ान भरने से पहले एरोन फिंच ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत के दौरान कहा, “पिछले साल भारत को भारत में हराना बड़ी उपलब्धि था. इससे हमारा आत्‍मविश्‍वास काफी बड़ा था. भारत की सरजमीं पर हमारा गेम प्‍लान काफी अच्‍छा रहेगा.”

फिंच ने कहा, “उपमहाद्वीप पर क्‍या हो सकता है और क्‍या नहीं हो सकता यह सोचना अपने गेम प्‍लान पर शक करने जैसा होगा. जब वो टॉप पर होते हैं तो काफी हावी हो जाते हैं. भारत, पाकिस्‍तान, श्रीलंका आपको खुद की काबिलियत पर शक करने पर मजबूर कर सकते हैं.”

हमें पता है कि हमारा गेम प्‍लान काफी अच्‍छा है जिसकी मदद से हम भारत को हराने की क्षमता रखते हैं. यह चीज हमें काफी आत्‍मविश्‍वास देती है.

पढ़ें:- कोहली टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर विराजमान, रहाणे और पुजारा को नुकसान

महज 14 मैचों के टेस्‍ट करियर के बाद आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग में नंबर-4 पर पहुंच चुके मार्नस लबुशाने को भारत दौरे पर वनडे टीम में भी जगह दी गई है. एरोन फिंच ने इसपर कहा कि वो सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी सभी को हैरान कर देंगे.