साउथ अफ्रीका की टीम के दिग्‍गज बल्‍लेबाज एबी डीविलियर्स का कहना है कि वो आगामी टी20 विश्‍व कप को देखते हुए टीम में वापसी करना चाहेंगे. डीविलियर्स ने साफ किया कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) के नए मैनेजमेंट में मार्क बाउचर के बतौर हेड कोच और जैक कैलिस के बतौर बल्‍लेबाजी कोच आने से वो वापसी के लिए प्रेरित हुए हैं.

पढ़ें:- विराट ने जो कहा वो करके भी दिखाया, मुंबई वनडे में किया ये काम

एबी डीविलियर्स ने कहा, “ये बात सच्‍चाई में तब्‍दील हो उससे पहले बहुत सी चीजें होना बाकी है. मैं जरूर वापस आना चाहूंगा. मैं इस बारे में साउथ अफ्रीका के नए कोच मार्क बाउचर, नए डायरेक्‍टर ऑफ क्रिकेट ग्रीम स्मिथ, और कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस से बातचीत कर रहा हूं.”

डीविलियर्स ने कहा, “इस संबंध में अभी काफी रास्‍ता तय किया जाना बाकी है. जल्‍द ही आईपीएल आ रहा है. आईपीएल के दौरान मुझे अपनी फॉर्म में आना ही होगा. मैं राष्‍ट्रीय टीम में वापस आने को लेकर विचार कर रहा हूं और उम्‍मीद कर रहा हूं कि सभी चीजें सही हों.”

पढ़ें:- विराट आज 97 मैच कम खेलकर ही तोड़ सकते हैं राहुल द्रविड़ का बड़ा रिकॉर्ड

डीविलियर्स ने आगे कहा, “इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मैं अच्‍छा खेल ही पाऊं. मैं खुद को और अन्‍य लोगों को निराश नहीं करना चाहता हूं. फिलहाल में खुद को लो प्रोफाइल रखते हुए वापसी के लिए प्रयास करने जा रहा हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने का प्रयास करूंगा. देखते हैं साल के अंत तक क्‍या होता है.”