पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दिए अपने बयान के कारण चर्चा में हैं. रज्‍जाक का मानना है विराट की सफलता के बीच उनके प्रदर्शन से ज्‍यादा किस्‍मत का हाथ है. Also Read - ICC Test Rankings: Rohit Sharma ने हासिल की करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग, R. Ashwin भी तीसरे पायदान पर

वेबसाइट पाक पैशन से बातचीत के दौरान अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक शानदार खिलाडी है. वो साथ ही काफी किस्‍मत वाला भी है क्‍योंकि बीसीसीआई ने उसका समर्थन किया. बोर्ड द्वारा खिलाड़ी का समर्थन बेहद जरूरी चीज है.” Also Read - ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया में बिना वापसी किए ही ले लेंगे संन्यास!

पढ़ें:- Ranji Trophy: सरफराज खान ने जड़ा करियर का पहला दोहरा शतक Also Read - Devdutt Paddikal: शतक पर शतक लगा रहा है विराट कोहली का ये ओपनर बल्लेबाज, क्या IPL में RCB के लिए फिर करेगा कमाल

रज्‍जाक ने कहा, “विराट कोहली (Virat Kohli) आज जो कुछ भी है शायद इसके पीछे उनके बोर्ड द्वारा किया गया समर्थन अहम वजह है. मेरा मानना है कि पाकिस्‍तान में भी विराट कोहली से ज्‍यादा अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं.”

“पाकिस्‍तान में अच्‍छे खिलाड़ियों को बोर्ड की बेरुखी का सामना करना पड़ता है. ये बेहद दुखद है. विराट कोहली (Virat Kohli) के मामले में बोर्ड द्वारा दिखाए गए आत्‍मविश्‍वास को वो आगे बढ़ाते हुए अच्‍छा खेल रहा है.”

पढ़ें:- Do You Know This Lady: फेमस क्रिकेटर की Wife, जो रियल लाइफ में हैं Ironwomen

बता दें कि एक दिन पहले ही अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) ने यह बयान दिया था कि आईपीएल के सर्वश्रेष्‍ठ 11 खिलाड़ियों की टीम और पाकिस्‍तान सुपर लीग के सर्वश्रेष्‍ठ 11 खिलाड़ियों के बीच अगर मैच हुआ तो पाकिस्‍तान की टीम भारतीय को आसानी से हरा देगी. इससे पहले रज्‍जाक वर्ल्‍ड नंबर-1 जसप्रीत बुमराह का बेबी बॉलर कहकर बुला चुके हैं.