नई दिल्ली. नेपियर वनडे में कुलदीप और चहल के किए करिश्मे के एक ही दिन बाद न्यूजीलैंड ने इस मामले में भारतीय महिलाओं का दम भी अच्छे से देख लिया. कुलदीप और चहल को कहर बरपाए 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि उसे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिन तिकड़ी का दिया दर्द भी सहना पड़ा. दरअसल, विराट एंड कंपनी के अलावा मिताली राज की अगुवाई में भारत की महिला क्रिकेट टीम भी वनडे सीरीज जीतने के इरादे से न्यूजीलैंड में हैं. इसी सीरीज के पहले वनडे में भारत की महिला ब्रिगेड की स्पिन तिकड़ी ने कीवी टीम के 10 में से 8 शिकार करते हुए उसे 192 रन पर समेट दिया.

10 में से 8 शिकार किए

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिन तिकड़ी से यहां मतलब एकता बिष्ट, पूनम यादव और दीप्ति शर्मा से है. इन तीनों स्पिनरों ने मिलकर न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों को वही मजा चखाया जो कुलदीप और चहल की जोड़ी ने एक दिन पहले विलियम्सन एंड कंपनी को चखाया था. एकता बिष्ट ने 9 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट लिए. पूनम यादव ने 10 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट चटकाए जबकि दीप्ति शर्मा ने 10 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

न्यूजीलैंड महिला टीम की हालत टाइट

एकता, पूनम और दीप्ति के इस कमाल के बॉलिंग परफॉर्मेन्स का नतीजा ये हुआ कि महिला कीवी टीम सीरीज के पहले वनडे में अपने बेहतरीन शुरुआत को बरकरार नहीं रख सकी और 1 विकेट पर 61 रन होने के बावजूद अपने सभी विकेट 200 के अंदर गंवा दिए.