नई दिल्ली. निदाहस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया जमकर मौज मस्ती कर रही है. कभी वो स्वीमिंग पूल में गोते लगा रहे हैं तो कभी नाच गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. लेकिन इस बार टीम इंडिया ने शिरकत की है स्पेशल पार्टी में.

ये स्पेशल पार्टी कब हुई, कहां हुई और क्यों की टीम इंडिया ने इसमें शिरकत वो बताएंगे आपको लेकिन उससे पहले निदाहस ट्रॉफी में भारतीय कप्तानी की बागडोर संभाल रहे रोहित शर्मा की लैंग्वेज क्लास पर गौर फरमाइए. खाली वक्त में रोहित श्रीलंका के लोकल लैंग्वेज सिंघली सीख रहे हैं और इस काम में उनकी मदद कर रहे हैं श्रीलंकाई क्रिकेट को दो बड़े फैन.

 

रोहित ने श्रीलंका के लोकल लैंग्वेज में दिलचस्पी तो दिखाई लेकिन इसे उन्होंने कितना सीखा ये तो अब बाद में पता चलेगा. बहरहाल, इस लोकल लैंग्वेज को सीखने से पहले रोहित अपनी पूरी टीम के साथ श्रीलंका क्रिकेट की एक स्पेशल पार्टी में भी शिरकत करते नजर आए.

 

श्रीलंका में क्रिकेट के 70 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है. इसी सिलसिले में वहां एक स्पेशल पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें टीम इंडिया ने शिरकत किया था. श्रीलंका क्रिकेट के 70 साल पूरे होने का ये जश्न कोलंबो के होटल शांगरी-ला में सेलिब्रेट किया गया.

pjimage (43)pjimage (44)

इस जश्न का हिस्सा बनकर भारतीय खिलाड़ी बेहद खुश दिखे. उन्होंने ट्विटर पर इसके लिए श्रीलंकाई क्रिकेट का आभार भी जताया.

 

क्रिकेट के 70 साल पूरे होने के मौके पर पूर्व श्रीलंकाई कोच डेव व्हाटमोर और टीम के पूर्व फीजियो एलेक्स कॉनटोरी को 1996 वर्ल्ड कप की जीत में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया.

pjimage (45)
बता दें कि बांग्लादेश से मिली हार के बाद श्रीलंकाई टीम अपने देश में 70 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में खेली जा रही निदाहस ट्रॉफी के फाइनल का हिस्सा नहीं होगी.