नई दिल्लीः शाहरुख खान की क्रिकेट से दिवानगी किसी से छिपी नहीं है वो अक्सर मैदान में देखे जा सकते है. अगर उनकी टीम की बात हो तो वह कभी भी हौसला अफजाई करने से पीछे नहीं हटते फिर चाहे वह आईपीएल की टीम हो या फिर कोई और लीग की टीम. इस समय सोशल मीडिया में शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक मैच के बाद मैदान में चीयर गर्ल्स के साथ मैदान में डांस करते हुए दिख रहे हैं.

BCCI अवार्ड पा चुके जलज सक्सेना का दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ भारतीय टीम में सेलेक्शन

दरअसल इस समय वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग चल रहा है और रविवार को हुए एक मैच में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम ने जमैका तल्लावाह को हरा दिया. CPL की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स का मालिकाना हक शाहरुख के पास ही है. इस मैच को देखने के लिए किंग खान शाहरुख खान भी पहुंचे थे. अपनी टीम नाइट राइडर्स की जीत के बाद वे मैदान में उतरे और चीयरलीडर्स के साथ जमकर नाचे. डांस करने के बाद शहरुख ने मैदान के चक्कर भी लगाए.

 

View this post on Instagram

 

@tkriders Win by 22 runs and @iamsrk Is out celebrating on the field! SCENES! #CPL19 #Biggestpartyinsport #TKRvJT

A post shared by CPL T20 (@cplt20) on

मैं इतिहास बनाना चाहती थी, सेरेना को रोकने का कोई इरादा नहीं था, मुझे माफ कर दें: बियांका एंड्रेस्कू

डांस करने के बाद शाहरुख ने दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया और साथ ही उन्हें शुक्रिया भी कहा. यह ऐसा पहला मौका नहीं था जब वे मैच के बाद मैदान में उतरे और चीयरलीडर्स के साथ नाचे. इससे पहले 2012 में केकेआर के आईपीएल में जीतने के बाद भी उन्होंने मैदान में उतर कर चीयरलीडर्स के साथ डांस किया था. इसके बाद शाहरुख खान टीम के ड्रेसिंग रूम भी गए जहां उन्होंने ड्वेन ब्रावो के साथ भी डांस किया. इस वीडियो के टीम के आधिकारिक मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है.

पत्रकार ने की छोटी सी गलती और देने पड़ गए एक बोतल बियर के लिए 49 लाख रुपए

रविवार को क्वींस ओवल पार्क में हुए इस मैच में सुनील नारायण को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस मैच में सुनील ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों पर 46 रन की तूफानी पारी खेली इसके बाद गेंद भी कमाल करते हुए चार ओवर में दो विकेट भी झटके थे. त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 191 रन बनाए थे.