पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के सलामी बल्‍लेबाज अहमद शहजाद पर बॉल टेंपरिंग के मामले में कार्रवाई की है. मामला पाकिस्‍तान के घरेलू क्रिकेट से जुड़ा है. पीसीबी ने अहमद शहजाद को बॉल टैंपरिंग का दोषी पाते हुए उनकी 50 प्रतिशत मैच फीस काटने का निर्णय लिया है.

पढ़ें:- IND vs BAN: दिल्‍ली टी20 में युजवेंद्र चहल नाम करेंगे यह बड़ा रिकॉर्ड !

कायदे आजम टूर्नामेंट के दौरान सेंट्रल पंजाब और सिंध के बीच मैच चल रहा था. सिंध की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तभी 17वें ओवर में ऑन फील्‍ड अम्पायरों ने पाया की गेंद के साथ छेड़छाड़ हुई है.

अंपायरों ने इस घटना की जानकारी मैच रैफरी को दी. जिन्होंने निर्णय लिया कि सेंट्रल पंजाब के कप्‍तान अहमद शहजाद इसके लिए जिम्‍मेदार हैं. कार्रवाई करते हुए शहजाद की 50 प्रतिशत मैच फीस काटने का निर्णय लिया गया.

पीसीबी के नोटिस का जवाब देते हुए शहजाद ने बॉल टेंपरिंग की बात से इंकार कर दिया था. बाद में सुनवाई हुई और उन्हें दोषी करार दिया गया.

पढ़ें:- शाकिब के समर्थन में आया साथी खिलाड़ी, कहा- गलती की है, अपराध नहीं

शहजाद ने कहा, “गेंद की स्थिति मैदान के कारण खराब हुई न कि किसी खिलाड़ी ने उसके साथ छेड़छाड़ की. मैंने मैच अधिकारियों को यह बात बताई, लेकिन उन्होंने जोर डाला कि मैं उनका निर्णय मान लूं और उसका सम्मान करूं.”

“मैं कभी भी ऐसी घटना को अंजाम नहीं दूंगा और न ही अपने साथियों को इस तरह से खेल के सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए कहूंगा.”