नई दिल्ली : टीम इंडिया के टेस्ट मैचों के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की एडिलेड में खराब शुरुआत रही. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट की पहली पारी में रहाणे 13 रन बनाकर आउट हुए. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. इस दौरान भारत ने शुरुआती 4 विेकेट बहुत ही जल्दी गंवा दिए. इस सिलसिले में रहाणे भी शामिल रहे. वो जोश हेजलवुड की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब को कैच थमा बैठे. हैंड्सकॉम्ब का यह कैच काफी अच्छा था.

दरअसल टीम इंडिया की पहली पारी में रहाणे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया की ओर से 21वां ओवर हेजलवुड कर रहे थे. इस दौरान की दूसरी गेंद पर रहाणे ने बाहर जाती हुई गेंद को छेड़ा. गेंद बल्ले को छूती हुई हैंड्सकॉम्ब के हाथों में चली गई. इस तरह रहाणे 31 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. रहाणे का कैच लेने के बाद हैंड्सकॉम्ब की साथी खिलाड़ियों ने तारीफ की.

लोकेश राहुल का फ्लॉप शो, पिछले ढाई महीने में नहीं लगा पाए एक भी एक भी अर्धशतक

देखें वीडियो :

VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हवा में उछलकर एक हाथ से पकड़ा विराट कोहली का कैच

बता दें कि रहाणे ने प्रैक्टिस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी. उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ 56 रन की पारी खेली थी. जब कि इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट मैच में 80 रन और राजकोट टेस्ट में 41 रन की अहम पारी खेली थी. इस के बाद उन्होंने घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया. रहाणे ने इंडिया सी के लिए खेलते हुए नाबाद शतक जड़ा था.