नई दिल्ली. मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए पिछले दो वनडे मुकाबलों में बेशक सबकुछ ठीक रहा हो. लेकिन, पर्दे की पीछे के हालात बेहद नाजुक हैं. ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी, अपनी टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर के टॉर्चर से परेशान हैं. वो अब इससे उबकर इतना ज्यादा थक चुके हैं कि आखिरकार उन्हें ये कहना ही पड़ा कि अब जितनी जल्दी हो सके दिल्ली में भारत दौरे का अंत हो.

कैरी को मिला 30Days चैलेंज

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भारत दौरे पर आते ही एलेक्स कैरी को 30 डेज चैलेंज दिया था. इस चैलेंज के मुताबिक कैरी को पूरे भारत दौरे पर अपनी दाढ़ी नहीं शेव करनी थी. ये चैलेंज एलेक्स कैरी की आदत के विपरीत था क्योंकि उन्हें हर रोज शेव करना पसंद हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कैरी ने कोच के चैलेंज के आगे अपनी मजबूरी को दिल्ली वनडे से पहले खुद ही बयां किया.

बड़े काम का ‘टोटका’!

वैसे कोच लैंगर का कैरी को दिया ये चैलेंज भारत दौरे पर जीत के लिए आजमाया उनका टोटका भी हो सकता है. अगर ऐसा है तो पहले T20 और अब वनडे सीरीज में भी ये उनके लिए काम करता दिख रहा है. भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ने T20 सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया और अब वनडे सीरीज में 2-2 की बराबरी पर खड़ी है. हालांकि, खुद कैरी का बल्ला वनडे सीरीज में कुछ खास नहीं कर सका है. 4 वनडे मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ 100 रन ही निकले हैं, जिनमें उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 36 रन का रहा है.