नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाफ मैनचेस्टर में मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम निराश है. पाक की हार से टीम के समर्थक और चाहने वाले काफी दुखी हैं. इस सिलसिले में पाकिस्तान मूल के बॉक्सर आमिर खान ने कहा है कि वो भारत से मिली हार का बदला लेंगे. आमिर अगले महीने सउदी अरब में भारत के नीरज गोयत से बॉक्सिंग रिंग में भिड़ेंगे. आमिर ने सोशल मीडिया पर नीरज को चैलेंज भी किया. नीरज ने इसका  बहुत ही रोचक जवाब दिया और उन्होंने कहा कि आमिर खान मेरे साथ भारत की जीत को देखेंगे.

दरअसल पाकिस्तान मूल के बॉक्सर आमिर बचपन से ही मैनचेस्टर में रहे हैं और यहीं से उन्होंने बॉक्सिंग की शुरुआत की. रविवार को भारत से मिली हार ने उन्हें काफी निराश किया. यही वजह है कि उन्होंने नीरज को चुनौती दे दी. नीरज और आमिर 12 जुलाई को बॉक्सिंग मैच खेलेंगे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पाकिस्तान आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में भारत के खिलाफ हारा है. मैं इसका बदला 12 जुलाई को नॉकआउट में नीरज गोयत को हराकर लूंगा.

इंडिया के बॉक्सर नीरज गोयत ने आमिर के इस चैलेंज का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, सपने देखते रहो आमिर खान. आप मेरी और भारत की जीत के गवाह रहोगे.

वकार यूनुस ने किया खुलासा, टीम इंडिया से डरे हुए हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

आमिर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को एक सलाह भी दी है. उन्होंने लिखा, मैं पाकिस्तानी टीम को कुछ सलाह देकर मदद करना चाहूंगा.

बता दें कि रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान को 337 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में उतरी पाकिस्तानी टीम ने 35 ओवर में 6 विकेट गंवा दिए. लेकिन इसके बाद बारिश शुरू हो गई. इस वजह से डकवर्थ लुईस नियम से पाकिस्तान को 40 ओवर में रनों को कम करके लक्ष्य दिया गया. हालांकि पाक टीम जीत हासिल नहीं कर सकी.