नई दिल्ली : मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी और बॉलीवुड हस्तियां बधाई दे रही हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में 137 रन से हराया. इस हार के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-2 से पीछे हो गई है. भारत की जीत के बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तारीफ की. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी.Also Read - धनाश्री ने डीप नेक गाउन में शेयर की HOT तस्वीरें, ग्लैमरस लुक देख उड़े Yuzvendra Chahal के होश- दिया यह रिएक्शन

Also Read - राहुल द्रविड़ की सादगी ने जीता फैंस का दिल, बुक इवेंट में सबसे पीछे बैठे आए नजर

दरअसल भारत ने मेलबर्न में 150वीं टेस्ट जीत हासिल की. यह जीत टीम के फैन्स के लिए काफी अहम है. अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय टीम की तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने एक कविता लिखी. उन्होंने लिखा, स्टम्प माइक पे पेन ने कोशिश करी अनेक, किसी तरह भी ऋषभ पंत दें अपना विकेट फेंक; बेबी सिटिंग का निमंत्रण पत्र, दिया उनको, टेम्पररी कप्तान का पलट जवाब भारी पड़ा गया उनको!!! Also Read - IND vs AUS 2022: सितंबर में ऑस्ट्रेलिया करेगी भारत का दौरा, दोनों देश खेलेंगे सिर्फ यह एक सीरीज

सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, ऑलराउंडर खिलाड़ी को दिया मौका

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मिली जीत से भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है. यह पहली बार हुआ है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के नाम से मशहूर इस सीरीज में भारतीय टीम ने बढ़त हासिल की है.

पंत ने डेब्यू कैलेंडर ईयर में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर

अभिनेत्री अनुष्का और कप्तान कोहली की पत्नी ने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में भारतीय टीम की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की. इसके साथ ही अनुष्का ने मैच की एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया.

बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में 137 रन से हराया. इस जीत के साथ भारत ने चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. इसके बाद चौथा और आखिरी मैच सिडनी में 3 जनवरी से खेला जायेगा.