हैदराबाद टी20 (Hyderabad T20I) के दौरान भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वेस्‍टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स के बीच विवाद सभी ने देखा। विराट कोहली ने (INDvsWI) विलियम्‍स की स्‍लेजिंग का जवाब मैच के दौरान उन्‍हीं के अंदाज में दिया। मैच के बाद महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी विराट की तारीफ करते हुए केसरिक विलियम्‍स पर चुटकी ली।

भारतीय टीम ने हैदराबाद टी20 मुकाबले में 208 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए आठ गेंद पहले ही छह विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। विराट कोहली ने इस मैच में अंतरराष्‍ट्रीय टी20 क्रिकेट के इतिहास में अपनी सर्वश्रेष्‍ठ 94 रन की पारी खेली।

पढ़ें:- वेस्‍टइंडीज दौरे से शुरू हुआ था केसरिक विलियम्‍स से विवाद, विराट ने बताई पूरी कहानी

अमिताभ बच्‍चन ने केसरिक विलियम्‍स को विराट कोहली के करारे जवाब के बाद एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट डाला। बिग बी ने पोस्‍ट के साथ स्‍माइली पोस्‍ट करते हुए अपनी फिल्‍म अमर अकबर एंथनी के एंथनी भाई के अदाज में यह पोस्‍ट डाला।

उन्‍होंने लिखा, “यार कितनी बार बोला मई तेरेको कि विराट को मत छेड़, लेकिन तुम सुनते कहां हो। अब विराट ने पर्ची लिख के तुम्‍हें दे दी ना हाथ में।”

अमिताभ बच्‍चन ने अपने पोस्‍ट में आगे लिखा, “देखों-देखों अब वेस्‍टइंडीज का चेहरा देखा। कितना मारा है रे उसका।”

यह है विराट-विलियम्‍स के बीच मामला

केसरिक विलियम्‍स ने मैच में गेंदबाजी के दौरान बल्‍लेबाजी पर मौजूद विराट कोहली को कंधा मारा। उनकी विराट के साथ नोकझोक हुई, जिसे अंपायर ने बीच बचाव कर शांत किया।

 

View this post on Instagram

 

You do not mess with the Skip!  #TeamIndia #INDvWI @paytm

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

मैच में दो गेंदों पर चौका और छक्‍का मारकर विराट कोहली ने केसरिक विलियम्‍स के ही सिग्‍नेचर अंदाज में एक्‍शन करके उन्‍हें चिढ़ाया। विलियम्‍स इस मैच में सर्वाधिक रन लुटाने वाले गेंदबाज भी बने।

पढ़ें:- वार्नर को मेरा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका मिलना चाहिए : ब्रायन लारा

दरअसल, विलियम्‍स अक्‍सर मैच में किसी खिलाड़ी को आउट करने के बाद एक हाथ में पेन से और दूसरे हाथ की हथेली पर लिखने का एक्‍शन करते हैं. वो आउट होने वाले खिलाड़ी को यह दिखाते हैं कि तुम्‍हारे विकेट की मैंने अपनी नोटबुक में पर्ची काट दी है.