नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में कोलकाता ने रोमांचक जीत हासिल की. कोलकाता की जीत का श्रेय आंद्रे रसेल को जाता है. उन्होंने विस्फोटक बैटिंग करते हुए आरसीबी की जीत की उम्मीद पर पानी फेर दिया. रसेल ने नाबाद 48 रन बनाए और 7 छक्के जड़े. उनकी इस पारी की काफी तारीफ हुई. इस फेहरिस्त में बॉलीवुड स्टार और केकेआर के ऑनर शाहरुख खान ने भी उनकी तारीफ की. शाहरुख के तारीफ का तरीका अलगा था, जो कि केकेआर के फैन्स को पसंद आया.

दरअसल आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 206 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में केकेआर की पारी लड़खड़ाने लगी. हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी रही थी. लेकिन 5 विकेट गिरने के बाद रसेल क्रीज पर आए और उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी. रसेल ने महज 12 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 48 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी.

टीम इंडिया का वो आदमी जो वर्ल्ड कप 2019 से पहले खिलाड़ियों पर रख रहा है नजर

रसेल की इस पारी की तारीफ शाहरुख ने की. उन्होंने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर बाहुबली की फोटो को एडिट करके रसेल के चेहरे वाली फोटो शेयर की. शाहरुख की तारीफ का यह अंदाज केकेआर के फैन्स को खूब पसंद आया.

KKR के खिलाफ मिली हार के बाद निराश कोहली, इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

गौरतलब है कि रसेल ने इस सीजन में अब तक 4 मुकाबलों में बैटिंग की. इस दौरान उन्होंने 207 रन बनाए. जबकि 62 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा. रसेल ने इन मैचों में कुल 22 छक्के और 12 चौके लगाए हैं. गेंदबाजी की बात करें तो रसेल ने 5 विकेट भी लिए हैं. इसमें 21 रन देकर 2 विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा.