वेस्‍टइंडीज की टीम के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज आंद्रे रसेल ने अपने फैन्‍स को खुशखबरी दी. रसेल पिता बन गए हैं. पत्‍नी जैस्‍म लोरा रसेल ने बेटी को जन्‍म दिया है.

आंदे रसेल ने अपने इंस्‍टग्राम अकाउंट से बेटी के साथ एक फोटो साझा की. फोटो में रसेल अपनी नन्‍हीं परी का हाथ थामें नजर आ रहे हैं.

पोस्‍ट के साथ रसेल ने लिख, ” अमायश एस. रसेल के रूप में हमें भगवान से आशिर्वाद मिला है. भगवान हमेशा अच्‍छा ही करता है. अपनी मजबूत रानी के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं.”

आंद्रे रसेल ने पत्‍नी को पोस्‍ट टैग करने के साथ-साथ हैश डैडी बेबी गर्ल भी डाला. आंद्रे रसेल की जैस्‍म लोरा रसेल से तीन साल पहले शादी हुई थी. दोनों का यह पहला बच्‍चा है.

आंद्रे रसेल के इस पोस्‍ट के बाद वेस्‍टइंडीज की टीम में उनके साथी खिलाड़ी क्रिस गेल, डेरेन सैमी, फेबियन एलन ने उन्‍हें बधाई थी.

आंद्रे रसेल ने बीते साल एक पोस्‍ट के माध्‍यम से अपने बच्‍चे के लिंग का खुलासा किया था. उन्‍होंने लिखा था, “यह एक लड़की है. मेरे जीवन में एक और खुशी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह लड़का है या लड़की. मैं केवल भगवान से एक स्‍वस्‍थ्‍य बच्‍चे की कामना करता हूं.”