नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान में आईपीएल 2019 का 10वां मैच खेला जा रहा है. इसमें कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए 186 रन का लक्ष्य रखा. केकेआर के लिए आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. लेकिन रसेल की पारी सबसे खास रही. लेकिन इस खास पारी के दौरान रसेल एक बार गंभीर चोट से बच गए. उनके कंधे पर एक तेज गेंद लगी और वो नीचे गिर गए. इस घटना की वजह से दिल्ली के हर्षल पटेल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे.

दरअसल दिल्ली की ओर से 14वां ओवर हर्षल कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर स्ट्राइक पर रसेल खड़े थे. इस ओवर की दूसर गेंद छूटते ही रसेल के कंधे पर जा लगी. यह गेंद इतनी तेज थी कि रसेल नीचे गिर गए और चोटिल भी हुए. इस देख साथी खिलाड़ी उनके पास पहुंचे. हालांकि अहम बात यह रही कि रसेल को गंभीर चोट नहीं आयी. यह घटना क्रम सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा. इसकी वजह से दिल्ली के हर्षल ट्रेंड भी करने लगे. वो सोशल मीडिया पर कुछ देर तक ट्रेंड में दिखे.

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा झटका, IPL 2019 से बाहर हुआ ऑलराउंडर

देखें वीडियो :

IPL 2019: पंजाब ने मुंबई को 8 विकेट से हराया, राहुल का नाबाद अर्धशतक

बता दें कि इस पारी में रसेल ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 62 रन बनाए. उनकी इस खास पारी की वजह से केकेआर ने 20 ओवर में 185 रन बनाए. जबकि दिनेश कार्तिक ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए. इसके अलावा क्रिस लिन 20 रन और पीयूष चावला 12 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा कुलदीप यादव 10 रन बनाकर नाबाद रहे.