नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग को लेकर अमेरिका में हैं. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग में उनका मन नहीं लग रहा है. उनका ध्यान भटका हुआ है. फिल्म की शूटिंग के बीच अनुष्का के इस कदर ध्यान भटकने की वजह हैं विराट कोहली. जी हां, लाइट, कैमरा और एक्शन के चकाचौंध के बीच भी अनुष्का पर विराट का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. वो हैं तो इन दिनों अमेरिका में लेकिन उनका दिल और दिमाग इधर इंडिया में लगा है, जहां विराट कोहली अपनी टीम RCB के साथ IPL में प्ले ऑफ की लड़ाई लड़ रहे हैं. शुरुआती मुकाबलों में लगातार हार से RCB की प्ले ऑफ का गणित उलझ गया था. वो लगभग इस रेस से बाहर हो चुके थे. लेकिन पिछले दो मुकाबलों में मिले बैक टू बैक जीत ने उनकी उम्मीदों को फिर से परवान चढ़ा दिया है.

विराट जिधर, अनुष्का उधर!

विराट और उनकी टीम के इस डेवलपमेंट पर अमेरिका में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त अनुष्का शर्मा भी लगातार नजर बनाए हुईं हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ RCB ने जब गेंद के लिहाज से IPL की चौथी सबसे बड़ी जीत दर्ज की तो अनुष्का शर्मा ने अमेरिका से ही ट्वीट कर पूरी टीम को चियर-अप किया.

अनुष्का ने विराट की 18 नंबर वाली जर्सी पहनकर टीम का हौसला बढ़ाया है. अपनी पत्नी के इस जोशीले संदेश पर विराट कोहली ने भी जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘ यस, माई लव’!

बता दें कि जब इधर इंदौर में पंजाब के खिलाफ बैंगलोर का मुकाबला चल रहा था तो उधर अमेरिका में अनुष्का शर्मा का भी ध्यान फिल्म जीरो की सेट से ज्यादा इस मैच पर फोकस था. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें अनुष्का शर्मा फिल्म सेट के मेकअप रूम में बैठकर RCB बनाम KXIP के मैच का मजा लेती नजर आईं.

इन तस्वीरों में अनुष्का की बेचैनी को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मुकाबला विराट कोहली और उनकी टीम के लिए प्ले ऑफ के लिहाज से कितना अहम था. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विराट की टीम ने मुकाबला 71 गेंद पहले 10 विकेट के अंतर से जीता. इतनी बड़ी जीत से विराट की टीम का रन रेट बेहतर हो गया है. इसका मतलब है कि अब बाकी बचे दो मुकाबलों में जीत से भी उनके प्ले ऑफ का मैथेमैटिक्स हल हो सकता है.