नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा ने पिछले 11 दिसंबर को इटली में जो गठबंधन किया था, उसकी पहली सालगिरह का आज ऑस्ट्रेलिया गवाह बनने वाला है. क्रिकेट और बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी आज अपनी शादी की पहली सालगिरह ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट करने वाली है. बता दें कि टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा होने से विराट कोहली वहां पहले से ही मौजूद हैं और अनुष्का शर्मा भी वहां पहुंच चुकी हैं. एडिलेड टेस्ट के दौरान अनुष्का की स्टेडियम की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. Also Read - ICC Test Batting Rankings: मार्नस लाबुशेन से भी पिछड़े Virat Kohli, Rishabh Pant ने किया कमाल

pjimage (22) Also Read - IND vs ENG: पहले 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, Ishant Sharma और Hardik Pandya की वापसी

पसंद आया सालगिरह का तोहफा Also Read - IND vs ENG: आज होगा पहले दो टेस्‍ट की टीम का ऐलान, इन चोटिल क्रिकेटर्स के खेलने पर सस्‍पेंस

शादी की पहली सालगिरह पर खास क्या होगा ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन विराट कोहली ने जो अनुष्का शर्मा को तोहफा दिया है वो उन्हें बेहद पसंद आया है. ये तोहफा विराट ने शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में ऐतिहासिक टेस्ट जीत के तौर पर दिया. इस तोहफे को पाकर अनुष्का इसलिए खुश हुई क्योंकि इससे वर्ल्ड क्रिकेट में भारत का कद बढ़ा साथ ही साथ ये सबकुछ उनके पति यानी विराट कोहली की अगुवाई में हुआ.

एक साल पहले एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का अपनी शादी की पहली सालगिरह को लेकर कितने उत्साह में है इसका अंदाजा उनकी इन तस्वीरों को देखकर भी लगाया जा सकता है, जिसमें वो साथ में डिनर का लुत्फ उठाते और फैंस के साथ फोटो खिंचाते नजर आए.

सालगिरह पर टीम इंडिया को दावत!

अपनी शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में क्वालिटी टाइम तो स्पेंड करेंगे ही साथ ही हो सकता है कि ये टीम इंडिया को दावत भी दें. पिछले साल साउथ अफ्रीका में होने की वजह से टीम इंडिया अपने कप्तान की शादी में शिरकत नहीं कर सकी थी लेकिन इस बार वो साथ है यानी मौका भी है और दस्तूर भी. शादी न सही तो सालगिरह ही सही. टीम इंडिया भी इस बार अपने कप्तान को बगैर पार्टी के नहीं छोड़ने वाली.