नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा दिखीं. टेस्ट के दूसरे दिन उन्हें स्टेडियम में देखा गया. टेस्ट सीरीज का पहला मैच लगभग बराबरी पर चल रही है. जहां भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम 235 रन पर पहुंच गई. अनुष्का इस शानदार मुकाबले का लुत्फ उठा रही हैं. हालांकि इस दौरान वो काफी देर तक अकेली ही बैठीं रहीं. उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गईं हैं. Also Read - मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम में से इन 5 खिलाड़ियों को अपनी टीम में रखना पसंद करेंगे सौरव गांगुली, बताई वजह

Also Read - Asia Cup 2020 हुआ रद्द, सौरव गांगुली ने बेहद नाटकीय तरीके से किया ऐलान

दरअसल कप्तान कोहली और अनुष्का के शादी की पहली सालगिरह नजदीक है. इन दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. लिहाजा इसे मनाने के लिए अनुष्का एडिलेड पहुंची हैं, क्यों कि कोहली टेस्ट सीरीज में व्यस्त चल रहे हैं. इसलिए वो कहीं और नहीं जा सकते. अनुष्का शादी की सालगिरह को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालांकि वो इसे किस तरह से और कहां मनाएंगे इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अनुष्का के एडिलेड पहुंचने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ वायरल होने लगीं. Also Read - मैनेजर ने किया साफ धोनी का रिटायरमेंट लेने का नहीं है कोई इरादा, ये है आगे का प्‍लान !

VIDEO: बुमराह के जाल में फंसे स्टार्क, देखें किस तरह हुए आउट

देखें वीडियो :

INDvsAUS: विराट कोहली फील्डिंग के दौरान करने लगे डांस, VIDEO वायरल

बता दें कि कोहली और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी. उन्होंने अपनी शादी में बहुत ही कम लोगों को बुलाया था. यहां तक कि उन्होंने मीडिया से भी काफी दूरी बना ली थी. अब कोहली सालगिरह के मौके पर क्या करते हैं यह देखना दिलचस्प होगा. अनुष्का की बात करें तो वो भी अपने कामों को पूरा करके एडिलेड पहुंची हैं. उनकी अगली फिल्म जीरो है, जो कि 21 दिसंबर को रिलीज होगी.