नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई धरती पर टेस्ट सीरीज जीत के मायने सबसे बढ़कर हैं. भारतीय क्रिकेट की यादगार जीतों के तराजू में अगर इस जीत को तौले तो बाकियों पर इसका वजन अकेले ही भारी है. इस जीत के जरिए टीम इंडिया ने वो कर दिखाया है जो किसी भी दूसरी एशियाई टीम ने आजतक ऑस्ट्रेलिया में नहीं किया था. ऑस्ट्रेलिया में इस सुनहरी जीत की इबारत लिखने वाले विराट भारत के तो क्या एशिया के इकलौते कप्तान है. अब आप इस जीत के मायने का अंदाजा लगा सकते हैं. लिहाजा, इस जीत का जश्न भी जोरदार मना.

WATCH: ऑस्ट्रेलिया में पहली सीरीज जीत के ‘नशे’ में टीम इंडिया ने किया फैंस के साथ ‘हंगामा’

जीत के जश्न की शुरुआत सिडनी क्रिकेट ग्राउंड से ही हो गई, जहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उसमें शामिल दिखीं. इस जश्न के दौरान विराट अनुष्का के कंधे पर हाथ रखकर घूमते दिखे. वो टीम इंडिया के बाकी सदस्यों को जीत की बधाई देते नजर आए.

जीत के इस मैदानी जश्न में शरीक होने के बाद अनुष्का ने ट्विटर पर इस इसकी बधाई भी भारतीय टीम को दी. कमाल की बात ये रही कि उन्होंने टीम और उसके कप्तान यानी अपने पति विराट कोहली के लिए दो अलग-अलग ट्वीट किए.

विराट ने भी ट्विटर पर अपनी टीम को अपनी फैमिली बताते हुए शानदार और ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी.

बहरहाल, जिस टीम से विराट को फैमिली वाली फीलिंग आ रही है उसके साथ उनके साल 2019 की शुरुआत तो जोरदार हुई है. अब जरुरत है इस जीत के सिलसिले को बरकरार रखने की.