भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज फारुख इंजीनियर ने बुधवार को पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि टीम के चयनकर्ता वर्ल्‍ड कप के दौरान कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा को चाय परोस रहे थे. फारुख इंजीनियर के इस बयान पर अनुष्‍का काफी भड़क गई और उन्‍होंने फैन्‍स के साथ एक पत्र ट्विटर पर साझा कर बेहद सख्‍त प्रतिक्रिया दी.

पढ़ें:- भारतीय दिग्‍गज का बड़ा बयान, ‘वर्ल्‍ड कप में सेलेक्‍टर्स अनुष्‍का शर्मा को सर्व कर रहे थे चाय

अनुष्‍का शर्मा ने कहा, “हमेशा से ही विराट कोहली की पत्‍नी होने के कारण मीडिया मुझे टार्गेट करती रही है. मैंने हमेशा से ही सभी तरह के आरोपों पर चुप्‍पी साधे रखना सही समझा. 11 साल लंबे करियर के दौरान मैंने झूठी और बेबुनियाद खबरों पर चुप रहना ही सही समझा. कहा जाता है कि एक झूठ को बार-बार कहा जाए तो वो सच लगने लगता है. मैं सभी तरह की बेबुनियाद खबरों पर चुप रहती हूं इसलिए अब इन्‍हें सच माना जाने लगा है.”

अनुष्‍का शर्मा ने कहा, “इंग्‍लैंड दौरे के दौरान भारतीय टीम की उच्‍चायुक्‍त से मुलाकात के दौरान ग्रुप फोटो में मेरी मौजूदगी पर काफी बवाल मचा, लेकिन सच्‍चाई ये है कि वहां खड़े होने के लिए उच्‍चायुक्‍त की पत्‍नी ने मुझे कहा था. खबरें चलाई गई कि विराट के साथ मेरी मौजूदगी का सारा खर्च बीसीसीआई उठाती है. मैंने कुछ नहीं कहा, लेकिन फ्लाइट का खर्च मैं खुद उठाकर हमेशा विराट के साथ रही. अब एक नया झूठ परोसा जा रहा है, जिसमें वर्ल्‍ड कप के दौरान चयनकर्ताओं द्वारा मुझे चाय परोसे जाने की बात कही जा रही है.”

पढ़ें:- BCCI की हुई किरकिरीप्रदूषण के बीच मास्‍क लगाकर बांग्‍लादेशी  खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस

उन्‍होंने कहा, “जब मेरी विराट कोहली से शादी नही हुई थी तो उनके खराब प्रदर्शन का इल्‍जाम हमेशा मुझपर लगा. मैंने सभी इल्‍जामों को चुप चाप अपने सिर लिया. मेरे नाम से मीडिया में झूठी कहानियां छापी गई. यहां तक कहा गया कि बंद कमरों में होने वाली बोर्ड की मीटिंग में भी मैं मौजूद रहती हूं. टीम की चयन प्रक्रिया में मेरे कहेअनुसार ही चलती हैं. इस तरह की खबरे भी चलाई गई की विदेशी दौरों पर मैं अपने पति के साथ अधिकृत समय से अधिक अवधि तक रही. अगर किसी ने इसके पीछे का सच जानने की कोशिश की हो तो पता चलेगा कि मैंने हमेशा सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है.”

अनुष्‍का शर्मा ने कहा, ” अगर अब भी किसी को मुझे, मेरे पति को या बोर्ड को बदनाम करना है तो वो कर सकता है, लेकिन वो ऐसा पूरे तथ्‍यों के आधार पर करे. मैंने अपना करियर गरिमा के साथ बनाया है. मैं एक स्‍वतंत्र महिला हूं जो एक क्रिकेटर की पत्‍नी है.”