हैदराबाद  के खिलाफ मुकाबले में चेन्‍नई की टीम को लगातार तीसरी शिकस्‍त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद अभिनेता कमाल खान (KRK) ने धोनी की फिटनेस पर कटाक्ष करते हुए उन्‍हें संन्‍यास लेने की नसीहत तक दे डाली थी. धोनी के खिलाफ इस तरह के शब्‍दों के बाद उनके फैन्‍स भड़क गए और अब उन्‍होंने केआरके की जमकर क्‍लास लगाई. Also Read - ध्यान दें...1 नवंबर से गैस सिलेंडर की बुकिंग, बैंक के चार्ज, रेलवे का टाइम टेबल, बदल जाएंगे ये नियम

हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान धोनी दो रन भागने के दौरान हांफते नजर आए. उनकी सांस उखने लगी, जिसके कारण मैच के बीच में ही छोटा ब्रेक भी लेना पड़ा था. Also Read - Patient Raped in ICU: गुरुग्राम के निजी अस्पताल के आईसीयू में 21 वर्षीय लड़की से रेप, वेंटिलेटर है युवती

कमाल खान ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि धोनी भाई, बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता! 2 रन के लिए भागने पर आपकी साँस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है! लेकिन किसने कहा, कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है! हम आपके फ़ैन रहे हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता! इज़्ज़त के साथ सन्यास लेलो!

कमाल खान की इस तरह से प्रतिक्रिया देने के बाद धोनी के फैन भड़क गए और उन्‍होंने कुछ इस अंदाज में कमाल खान को जवाब दिया.

एक फैन ने कहा, “भाई, घर बैठा है मैच देख. लिजेंड मत समझ अपने आपको. 10 सीजन में से आठ बार फाइनल खेल चुका है. क्रिकेट मत सिखा अपने बाप को.”

एक अन्‍य फैन ने कहा कि कमाल खान उन लोगों में है जो खुद स्‍कूल एसेंबली में कमजोरी के कारण बेहोश हो जाते हैं और आज धोनी को बुढ़ा बोल रहे हैं. आप फैन रहे होंगे लेकिन हम आज भी फैन हैं और रहेंगे.

एक फैन ने कहा, “आप धोनी जी की रिटायरमेंट की चिंता करने वाले कब से हो गए. मेरी सुनिये, धोनी जी की सलाह मानिए और अपनी रिटायरमेंट के लिए म्‍यूचुअल फंडमें पैसा लगा दीजिए. ये ट्विटर अकाउंट के ब्‍लू टिक से जिंदगी नहीं चलती.”