नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रही है. इसमें भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 107 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी खेल रही है. इस मुकाबले को देखने के लिए भारतीय टीम के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी पहुंचे हैं. वहीं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मैच के दौरान दिखे. दिलचस्प बात यह है कि वो मैदान के बाहर रेडियो बेचते दिखे. यह पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन असल बात बेहद रोचक है.

दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह भी मैदान दिखे. इस दौरान उन्होंने मैदान के बाहर अर्जुन के साथ एक फोटो क्लिक करवायी. भज्जी ने इस फोटो को अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है, जिसमें अर्जुन डिजिटल रेडियो को गले में लटकाये दिख रहे हैं. इस रेडियो के किट पर लिखा लॉर्ड्स शॉप लिखा है. भज्जी को करीब 2 हजार लोगों ने लाइक किया. वहीं इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

INDvENG: पुजारा के रन आउट के बाद कोहली पर भड़के फैन्स

INDvENG: अजिंक्य रहाणे ने मानी टीम इंडिया की गलती, ऑल आउट होने की बताई ये वजह

गौरतलब है लॉर्ड्स टेस्ट मैच को देखने के लिए वर्ल्ड क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी पहुंचे हैं. लेकिन मैच का पहला दिन बारिश की वजह से धुल गया. पहले दिन लगातार बारिश होती रही, जिस वजह से टॉस भी नहीं हो पाया. मैच के दूसरे दिन टॉस के बाद खेल शुरू और इसके थोड़ी देर बाद फिर बारिश शुरू हो गयी. इस तरह दूसरे दिन का खेल भी रुक-रुक कर पूरा हुआ. हालांकि टीम इंडिया दूसरे दिन ही ऑल आउट हो गयी. भारतीय टीम अपनी पहली पारी में महज 107 रन ऑल आउट हो गयी.