ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें एशेज टेस्ट से बाहर हो सकते हैं बेन स्टोक्स, जॉस बटलर और जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा।

Published: January 8, 2022 8:06 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें एशेज टेस्ट से बाहर हो सकते हैं बेन स्टोक्स, जॉस बटलर और जॉनी बेयरस्टो
(AFP)

एशेज सीरीज में 0-3 से पिछड़ चुकी इंग्लैंड को 14 जनवरी से होबार्ट में होने वाले पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट से पहले बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes), जॉस बटलर (Jos Buttler) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के चोटों के कारण मैच से बाहर होने की संभावना है।

Also Read:

अर्न ट्रॉफी पर कब्जा कर चुकी ऑस्ट्रेलिया टीम ने सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के सामने 388 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा है।

स्टोक्स, जिन्होंने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में 66 रन बनाए थे, चोट के कारण चौथे दिन गेंदबाजी नहीं कर पाए, जबकि बटलर की उंगली में चोट लगी है। वहीं, सिडनी में पहली पारी में शतक लगाने वाले बेयरस्टो भी चोट के कारण परेशानी में है। बेयरस्टो को अपनी शतकीय पारी के दौरान तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर अंगूठे में चोट लगी थी।

स्काई स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि तीनों सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी के लिए उपलब्ध थे, लेकिन होबार्ट टेस्ट में उनके खेलने की संभावना ना के बराबर है।

शनिवार को चोटों के कारण बटलर और बेयरस्टो दोनों मैदान से बाहर हो गए। उनकी जगह फिल्डिंग के लिए ओली पोप और सैम बिलिंग्स को बुलाया गया था।

इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने माना कि होबार्ट टेस्ट से पहले चोट एक चिंता का विषय है। उन्होंने कहा, “हमारे लिए ये अच्छी बात नहीं है। ये संभव है शायद वो आखिरी टेस्ट से चूक जाएंगे। लेकिन फिर भी हम चौथे टेस्ट के अंत में इसके ऊपर विचार करेंगे।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 8:06 PM IST