Ashes 2021-22: पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल हुए सैम बिलिंग्स

विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, जिन्होंने अभी तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है, हाल ही में बिग बैश लीग टी20 प्रतियोगिता में सिडनी थंडर के लिए खेल रहे थे।

Published: January 7, 2022 6:01 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Gunjan Tripathi

Ashes 2021-22: पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल हुए सैम बिलिंग्स
सैम बिलिंग्स (Twitter)

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने शुक्रवार को विकेटकीपर-बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) को चोटिल जॉस बटलर (Jos Buttler) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के कवर के रूप में होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले आखिरी एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया है।

Also Read:

सिडनी में खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान बटलर को अपनी बाएं हाथ की उंगली पर चोट लगी, जबकि बेयरस्टो ने पैट कमिंस की गेद पर अंगूठे पर चोट लगने के बाद दर्द के बावजूद बल्लेबाजी करते हुए शतक मैच के तीसरे दिन शतक जड़ा।

अपनी चोट के बारे में पूछे जाने पर बेयरस्टो ने कहा, “मैं अभी तक नहीं जानता… मैं कल कुछ और जानकारी लूंगा। मैं कीपिंग करने के बारे में निश्चित नहीं हूं। लेकिन बल्लेबाजी के नजरिए से, मैं सुबह कुछ बता पाउंगा।”

बिलिंग्स, जिन्होंने अभी तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है, हाल ही में बिग बैश लीग टी20 प्रतियोगिता में सिडनी थंडर के लिए खेल रहे थे।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, “(बिलिंग्स) इंग्लैंड के वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए आज शाम यूके के लिए उड़ान भरने वाले थे। वो अब एक निगेटिव पीसीआर टेस्ट के बाद टीम होटल में आइसोलेशन में रहेंगे।”

इंग्लैंड, जो पहले से ही पांच मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 से नीचे है, सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया से 158 रन पीछे है। सीरीज का फाइनल टेस्ट 14 जनवरी से सिडनी में शुरू होगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 6:01 PM IST