नई दिल्ली: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा को उनकी लेंथ पर काम करने की सलाह दी है. एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहरा ने कहा कि इशांत को अपनी नियमितता पर ध्यान देने और शॉर्ट लेंथ की गेंदबाजी में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है.

नेहरा ने कहा, “मैं जानता हूं कि इशांत बेहद अच्छे गेंदबाज हैं और लंबे प्रारूप के लिए कप्तान की नजर उन पर रहती है, लेकिन उन्हें अधिक रन देने से बचने की जरूरत है. ऐसे में वह जो जानते हैं, उस पर उन्हें अधिक ध्यान देने की जरूरत है.”

टीम इंडिया में भुवनेश्वर की कमी पूरी करेंगे ये गेंदबाज, टेस्ट सीरीज में दिखेगा दम

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, “इशांत को उनकी लेंथ पर काम करना होगा. मैं जानता हूं कि उनके पास वह लेंथ है, लेकिन वह शॉर्ट है. पिच के अनुसार, बल्लेबाज के अनुसार उन्हें अपनी लेंथ में बदलाव करना होगा. इस बदलाव के तहत ही वह एलिस्टर कुक और बेन कटिंग जैसे खिलाड़ियों का सामना कर सकते हैं.”

धोनी ने श्रेयस अय्यर के टीम इंडिया में एंट्री के बाद अखबार पढ़ने पर लगाया बैन!

इशांत की प्रशंसा करते हुए नेहरा ने कहा, “वह अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सात टेस्ट मैच खेले हैं. ऐसे में उनका फिट होना भारतीय टीम के लिए लाभदायक होगा. अपनी शारीरिक फिटनेस के कारण ही वह इतने लंबे समय तक खेल सकते हैं.”