नई दिल्ली : पुणे वनडे में वेस्टइंडीज ने भारत को 43 रन से हराया. वेस्टइंडीज ने इस जीत के साथ पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. वेस्टइंडीज के लिए एश्ले नर्स ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. उन्होंने टीम के लिए 40 रन बनाए और साथ ही 2 विकेट भी झटके. नर्स ने शिखर धवन और रिषभ पंत को आउट किया. इस मुकाबले में एक बेहद दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब नर्स ने विकेट लेने के बाद बेहद अलग तरीक से जश्न मनाया. नर्स ने जश्न मनाने का एक अलग तरीका खोज निकाला है, जो कि अब चर्चा में आ गया है.

दरअसल टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग करने आए. इस दौरान रोहित 8 रन बनाकर जेसन होल्डर की गेंद पर आउट हुए. जब कि धवन 35 रन के निजी स्कोर पर एश्ले नर्स की गेंद का शिकार बने. इस तरह नर्स ने पंत 24 रन पर आउट किया. नर्स ने विकेट लेने के बाद एक बेहद अलग तरीके से जश्न मनाया. उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा की तरह हाथ से ‘बाबा जी का ठुल्लू’ बनाकर दिखाया. उनका यह तरीका सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया. मैच के बाद नर्स यह भी बताया को उन्होंने यह कहां से सीखा.

नर्स ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

पुणे वनडे में भारत को हराने के बाद नर्स ने कहा कि उन्होंने यह जश्न अपने एक भारतीय दोस्त को समर्पित किया. नर्स ने ‘बाबा जी का ठुल्लू’ का जिक्र करते हुए कहा, यह मेरे भारतीय दोस्त सनी सोहेल को समर्पित था. उनसे मैं सीपीएल के दौरान मिला था. सनी ने मुझसे कहा था कि जब विकेट लेना तब ‘बाबा जी का ठुल्लू’ बना देना. यह भारत में काफी चर्चित है.