नई दिल्ली. IPL के 12वें सीजन की शुरुआत में अब बस गिनती के दिन रह गए हैं. सभी टीमों ने इसके लिए अभ्यास भी शुरू कर दिया है और जो खिलाड़ी नेशनल ड्यूटी पर हैं वो वहीं IPL की तैयारियों को अमलीजामा पहना रहे हैं. IPL को लेकर अपनी ऐसी ही एक तैयारी की नुमाइश ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज एस्टन टर्नर ने भी की है. IPL में टर्नर राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा होंगे. टर्नर को राजस्थान की फ्रेंचाईजी ने 50 लाख रुपये की उनकी बेस प्राइस पर खरीदा है. अब ये डील राजस्थान को कितना हैप्पी फील कराने वाली है जरा वो समझिए.

एस्टन टर्नर- राजस्थान का ट्रंप कार्ड

टर्नर ने मोहाली में भारतीय गेंदबाजों के छक्के उन्हीं की सरजमीं पर छुड़ाए और ऑस्ट्रेलिया के लिए रनचेज में सबसे बड़ी जीत की स्क्रिप्ट लिखी. मोहाली वनडे में टर्नर ने 43 गेंदों का सामना किया और करीब 196 की स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 84 रन फोड़ दिए. इस दौरान उन्होंने चौके से ज्यादा छक्के उड़ाए. टर्नर ने आतिशी पारी के दौरान 5 चौके और 6 छक्के ठोके. टर्नर की इस पारी ने टीम इंडिया को हार का दर्द तो दिया पर राजस्थान की फ्रेंचाईजी फूले नहीं समा रही है.

घुमाया बल्ला, मचाया हल्ला

सोशल मीडिया पर भी मोहाली वनडे के टर्निंग प्वाइंट रहे टर्नर के ही चर्चे हैं.

टर्नर का ये पहला IPL सीजन होगा. ऑस्ट्रेलिया का बिग बैश लीग इससे पहले उनके धमाके का गवाह बन चुका है. जहां पर्थ स्क्रॉचर्स के लिए खेलते हुए टर्नर ने रन चेज में कई बार अहम रोल निभाया और मैच फीनिशर की भूमिका निभाई. IPL 2019 में अब वो कुछ ऐसा ही हल्ला राजस्थान रॉयल्स के लिए बोलेंगे.