नई दिल्ली.  टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर में चोट की वजह से एशिया कप 2018 से बाहर हो गए हैं. खबर है कि उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है.  बीसीसीआई सूत्र ने पीटीआई को पुष्टि की कि चाहर गुरुवार को यहां पहुंच गए.Also Read - अहमदाबाद के कोच गैरी कर्स्टन ने कहा; हार्दिक पांड्या कप्तान की भूमिका निभाने में सक्षम

Also Read - Highest Paid Cricketers in IPL: ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, टॉप पर KL Rahul

INDvsPAK: पाकिस्तान की हार पर खुश हुआ अमेरिका, टीम इंडिया को दी मुबारकबाद Also Read - Its Official: लखनऊ के कप्‍तान होंगे KL Rahul, अहमदाबाद की कमान संभालेंगे हार्दिक पांड्या

पाक के खिलाफ मैच में हुए थे चोटिल

पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पंड्या को चोटिल होने के बाद स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और तभी से आशंका थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे. ये घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब यह आलराउंडर अपना पांचवां ओवर फेंक रहा था. पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पंड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द के साथ मैदान पर लेट गए.

BCCI ने की थी इंजरी को लेकर ट्वीट

पंड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पंड्या की कमर में चोट है.

भारत के खिलाफ अधूरा रह गया पाकिस्तानी गेंदबाजों का ख्वाब, फैंस ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के खिलाफ पंड्या का प्रदर्शन

पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे.