नई दिल्ली. दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम पर एक मुकाबला भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मैदान पर चल रहा था तो दूसरा मुकाबला स्टेडियम के सीटिंग एरिया में हिंदुस्तान और पाकिस्तान की हसीनाओं के बीच जारी था. ब्रॉडकास्टर के कैमरे की नजर दोनों ही मुकाबलों पर थी क्योंकि मुकाबला दोनों ही दिलचस्प था. मैदान पर जहां टीमों की टक्कर का रोमांच हिलोरे मार रहा था वहीं मैदान के बाहर भारत और पाकिस्तान की खूबसूरती क्रिकेट फैंस को दीवाना बना रही थी.

खूबसूरती ने डाली ‘फूट’!

ग्रुप स्टेज पर हुई भारत-पाक भिडंत के दौरान नव्या नवोरा नाम की पाकिस्तान की ब्यूटीफूल गर्ल भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही थी. इंटरनेट पर उसकी खूबसूरती को लेकर इतनी चर्चा हुई की वो रोतों रात फेमस हो गई थी. लेकिन जब सुपर 4 मुकाबले में भारत पाक भिड़े तो यहां पाकिस्तान की उस ब्यूटीफूल गर्ल की खूबसूरती को टक्कर देने के लिए एक हिंदुस्तानी हसीना भी स्टेडियम में मौजूद दिखी. खूबसूरती की ये जंग परवान चढ़ी तो क्रिकेट फैंस में भी दरार पड़ते देर नहीं लगी. जिसका असर ट्विटर पर जमकर दिखा.

रंग-रूप की इस जंग का फैसला तो क्रिकेट फैंस को करना है लेकिन गेंद और बल्ले की जंग का फैसला आ चुका है, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर एशिया कप 2018 के फाइनल में धमाकेदार एंट्री ली है.