नई दिल्ली. एशिया कप की पहली टक्कर में भारत ने पाकिस्तान को पस्त कर दिया. भारत की इस जीत को गेंदों के अंतर के लिहाज से पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत आंका जा रहा है. अब जब जीत इतनी बड़ी होगी तो जाहिर है उस जीत का जश्न भी तगड़ा मनेगा. ऐसे ही जीत के जश्न से सराबोर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो वायरल हुआ है.Also Read - अगर कभी किसी कप्तान से सांचे में पूरी तरह ढली है कोई टीम तो वो विराट कोहली ही हैं: एलेस्टर कुक

इस वीडियो में साफ दिख रहा है पाकिस्तान पर जीत के बाद भारतीय टीम ने एक बड़ा सा केक काटा है. इस केक को भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तलवार साइज के चाकू से काटा है. केक कटने के बाद उसका पहला टुकड़ा महेन्द्र सिंह धोनी ने खाया. इसके बाद बाकी खिलाड़ी भी उस केक को खाते दिखाई दे रहे हैं. Also Read - Virat Kohli ने फोन पर दी थी Sourav Ganguly को जानकारी, किसी ने 'दोबारा विचार' करने को नहीं कहा!

Also Read - Virat Kohli को दूसरी बार कप्तानी से हटाए जाने का खतरा था... Sunil Gavaskar का बड़ा बयान

पाकिस्तान की ‘लड़की ब्यूटीफुल’ ने जीता हिंदुस्तान का दिल, BCCI से हुई ये खास अपील

भारत की जीत

बता दें कि पाकिस्तान ने भारत के सामने जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य रखा था. जिसे भारत ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत ने ये जीत 29वें ओवर में ही हासिल कर ली और 126 गेंद शेष रहते 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया.