नई दिल्ली. आज है एशिया कप 2018 का सबसे बड़ा मुकाबला यानी कि भारत-पाक महामुकाबला. लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान टेंशन में है. उन्हें हारने का डर सता रहा है. और, ये डर उनके ऊपर मंडरा रहा उनके अपने ही एक बड़े खिलाड़ी मोहम्मद आमिर की वजह से. भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपनी टीम की मुश्किलों को कम करने के बजाए बढ़ा दिया है और यही वजह है कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद थोड़े टेंशन में हैं.

आमिर को लेकर परेशान कप्तान

सरफराज अहमद ने अपनी परेशानी को बयां करते हुए कहा, ” मोहम्मद आमिर उनके मुख्य गेंदबाज हैं लेकिन उनके पिछले कुछ मैचों में उनके विकेट नहीं ले पाने से हम परेशान हैं.” बता दें कि आमिर का हालिया फॉर्म बेहद खराब है और उन्होंने पिछले 4 मुकाबलों में सिर्फ 1 विकेट लिया है.

टीम इंडिया से नाराज हुए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद, मैच से पहले उठाए सवाल

‘शमी से की आमिर की तुलना’

सरफराज ने कहा, ” मुझे टेंशन तो है पर ये नहीं कहा जा सकता कि सिर्फ विकेट लेकर ही कोई गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकता है.” सरफराज ने भारत के तेज गेंदबाज शमी का उदाहरण देते हुए कहा, ” उन्होंने इंग्लैंड में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन विकेट नहीं मिले. मैंने आमिर से बात की है और कहा है कि वो हमारा मेन गेंदबाज है और उसे विकेट लेने होंगे. उम्मीद है भारत के खिलाफ वो सफल हो.”

वनडे में भारत के खिलाफ आमिर

बता दें कि भारत के खिलाफ आमिर का प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने बेशक अब तक खेले 4 वनडे मुकाबलों में सिर्फ 5 विकेट चटकाए हैं पर इस दौरान उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है.