नई दिल्ली. 6 देशों का घमासान एशिया कप अब करीब है. एशियाई क्रिकेट के इस महाकुंभ में सबसे बड़ा घमासान 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलेगा. इस महा-मुकाबले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों ने अपनी टीमों का ऐलान भी कर दिया है. हालांकि, भारत के ज्यादातर खिलाड़ी जहां इंग्लैंड में फिलहाल टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं वहीं पाकिस्तान का पूरा फोकस अपनी प्लानिंग और कड़े अभ्यास पर है, ताकि वो भारत को शिकस्त देते हुए एशिया कप पर कब्जा जमा सके. Also Read - पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में भारत के साथ नहीं खेलने की दी धमकी, रखी ये शर्त

Also Read - सानिया को अख्तर ने बताया बदकिस्मत, कहा- बेवजह होती हैं आलोचना का शिकार

लाहौर में जीत का प्लान! Also Read - पाक के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया को मिला दो दिन का आराम

पाकिस्तान ने एशिया कप के अभ्यास के लिए लाहौर को ठीकाना बनाया है. लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम लगे कैंप में एशिया कप में खेलने जाने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. वो गेंद और बल्ले से जोरदार अभ्यास कर रहे हैं, जिसकी जानकारी खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर दी है.

लाहौर में लगे कैंप के अलावा PCB ने पाकिस्तानी टीम के एप्टाबाद के आर्मी स्कूल में लगे ट्रेनिंग कैंप की भी जानकारी ट्वीट कर दी.

एशिया कप से पहले लगे 2 दिन के इस ट्रेनिंग का मकसद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को क्रिकेट से दूर रखकर उन्हें मानसिक तौर पर तरोताजा करना था. इस दौरान उन्होंने साइकलिंग, तीरंदाजी और दौड़ जैसी खेलों पर फोकस किया.

एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने किया दमदार टीम का ऐलान, अफरीदी को मौका, हफीज बाहर

बेशक, पाकिस्तान इन सारे पैंतरों को एशिया कप जीतने के मकसद से आजमां रहा है लेकिन उसका मेन और सबसे बड़ा फोकस भारत को हराना है. ऐसे में टीम इंडिया को भी 19 सितंबर होने वाले घमासान के लिए तैयार रहने की जरुरत है.